Breaking News

IPL 2021: जानिये कौन – कौन खिलाड़ी हिस्सा लेंगे सीपीएल के फाइनल में, देखें पूरी लिस्ट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस और सेंट लूसिया किंग्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग ( सीपीएल) 2021 के फाइनल में जगह बना ली है। दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अलग-अलग टीमों से खेलने वाले खिलाड़ी सीपीएल के फाइनल में धमाल मचाने कौ तैयार हैं।

 

 

 

मंगलवार को पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पैट्रियट्स ने गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सात विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। क्रिस गेल आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलेंगे। सीपीएल 2021 में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस की तरफ से खेल रहे क्रिस गेल ने सेमीफाइनल में 27 गेंद में 42 रन बनाए। वहीं उनके साथी एविन लुईस ने 39 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली।

 

 

 

 

एविन लुईस आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। उन्हें राजस्थान ने जोस बटलर की जगह पर रिप्लेस किया है। शेरफेन रदरफोर्ड जॉनी बेयरस्टो की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस के कप्तान ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे।

 

 

 

 

फैबियन एलेन की बात करें तो वो पंजाब किंग्स की तरफ से खेलेंगे। वहीं सीपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने वाली टीम सेंट लूसिया किंग्स की बात करें तो उनकी तरफ से खेल रहे टिम डेविड आईपीएल 2021 के दूसरे पेज में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की तरफ खेलते नजर आएंगे।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *