केबीसी 13 : कंटेस्टेंट के लिए अमिताभ बच्चन बने डिलिवरी मैन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक एपिसोड के लिए होस्ट अमिताभ बच्चन डिलिवरी पर्सन की भूमिका निभाई। हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट आकाश वाघमारे की विश पूरी करने के लिए बिग बी ने उनको खाना डिलिवर किया। चैनल ने लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है जो काफी इंस्पिरेशनल और इमोशनल करने वाला है। शो के कंटेस्टेंट आकाश बताते हैं कि वह पढ़ाई के साथ डिलिवरी एजेंट का भी काम करते हैं ताकि सपनों को पूरा कर सकें।

 

 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं, कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वो हमारी उम्मीद को छोटा कर सके और कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती जिसके सामने जीवन की चुनौती छोटी लगने लगे।

https://www.instagram.com/tv/CTzHuDzqt4s/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

अमिताभ बताते हैं, आकाश डिलिवरी पर्सन हैं। वह रेस्ट्रॉन्ट का खाना लोगों के घर डिलिवर करने जाते हैं। वहीं आकाश बताते दिखते हैं कि उनका सपना प्रशासनिक सेवा में जाना है। इसके लिए उन्हें कुछ परीक्षाएं देनी पड़ती हैं। वह फुल टाइम स्टडी नहीं कर पाते क्योंकि काम करना भी जरूरी है। वह बताते हैं, केबीसी में जाना मेरा लाइफ चेंजिंग मोमेंट रहेगा। हमारी परिस्थिति बदल जाएगी। मेरे मम्मी-पापा ने आज तक जो स्ट्रगल किया है। हो सकता है उनका स्ट्रगल खत्म हो जाए।

 

 

 

अमिताभ बच्चन कहते हैं, आकाश की इच्छा है कि कोई डिलिवरी पर्सन किसी दिन उनके घर आए और उनका मनपसंद भोजन डिलिवर करे। इसलिए आज एक डिलिवरी पर्सन इनके लिए ये काम करेगा, आज का डिनर डिलिवर करेगा। फिर अमिताभ बच्चन उनके लिए डिलिवरी पर्सन बनकर खाने का पैकेट देते हैं। इस पर आकाश कहते हैं, मैं धन्य हो गया।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button