Breaking News

अखिलेश ने कसा तंज, बोले- बीजेपी अपना चुनाव चिन्ह ‘बुलडोजर’ रख लेना चाहिए

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बुलडोजर है। इन्हें अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। अखिलेश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बुलडोजर में स्टीयरिंग लगा होता है। स्टीयरिंग घूमने पर ‘बुलडोजर’ दूसरी तरफ चलने लगता है। मुख्यमंत्री आवास का भी नक्शा नहीं पास है।

 

 

 

अयोध्या में गरीबों के घर गिरा दिए। सपा सरकार आएगी तो अयोध्या में जो घर गिराए है, उन्हें वहीं घर दिया जाएगा। इस काम में शामिल अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जाएगा। जिस वक्त अलीगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की खूबियां गिना रहे थे, ठीक उसी समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस की।

 

 

 

 

अखिलेश यादव ने अब्बाजान वाली सीएम की बयानबाजी पर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा का सफाया हो रहा है। भाजपा की सरकार का जाना तय है। तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। मुख्तार अंसारी को आगे चुनाव में सपा का टिकट देने संबंधी अटकलों पर अखिलेश ने जवाब देने से इंकार कर दिया। कहा कि बहनजी की किसी भी बात पर जवाब नहीं दूंगा। अखिलेश यादव ने कहा कि जिनके पास अपना काम बताने को नहीं है वे पहले समाजवादी पार्टी के काम को अपना बता रहे थे। अब दुनिया और दूसरे प्रदेश के कामों की फोटो लगाकर प्रचार कर रहे हैं।

 

 

 

 

समाजवादियों के काम चुराकर अपने नेताओं के नाम रख रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लिए बिना अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता के नाम पर 25 दिसंबर 2019 को लखनऊ में मेडिकल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया गया। आज कितना समय गुजर गया है, सरकार अभी भी मेडिकल यूनिवर्सिटी नहीं बना पाई। यूनिवर्सिटी अभी भी सपा के बनाये लोहिया संस्थान के नौवें फ्लोर पर चल रही है। साढ़े 4 सालों के बाद भी नाम और रंग बदला जा रहा है।

 

 

 

 

कहा कि भाजपा ने बटेश्वर में बहुत काम करने का वादा किया था। समाजवादी सरकार में बटेश्वर में मंदिरों का भी संरक्षण हुआ था। उन्होंने कहा कि जो लोग दलितों को साबुन से नहलवाकर मिलते हों, वे दलितों का क्या विकास करेंगे। चार साल पहले कुशीनगर में शैंपू और साबुन बंटवाए गए थे, ताकि उनके पास से बदबू न आ जाए। मंगलवार को कई बड़े नेता भी सपा में शामिल हुए। पूर्व मंत्री मान सिंह, पूर्व सांसद यशवीर सिंह ने सपा ज्वॉइन की। बसपा नेता हरिशंकर राजभर, मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह, बसपा नेता अब्दुल हफीज भी सपा में शामिल हो गए।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *