बीजेपी के विधायक ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आते ही दल-बदल का सिलसिला शुरू होता दिख रहा है। इसी कड़ी में सीतापुर सदर से विधायक राकेश राठौर ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की । बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने ट्वीट कर दी जानकारी । बीजेपी विधायक राकेश राठौर कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सवालिया निशान खड़े कर चुके हैं ।

 

 

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं । हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है । फिर भी, सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं । राकेश राठौर की अखिलेश से इस मुलाकात से भाजपा को झटका जरूर लगेगा ।अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को सीतापुर बड़ा झटका लग सकता है ।

 

 

 

 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भाजपा विधायक राकेश राठौर की मुलाकात के बाद सियासत तेज हो गई है । अटकलें लगाई जानें लगी हैं कि भाजपा विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं । अगर राकेश राठौर सपा में शामिल होते हैं तो विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बड़ा झटका जरूर होगा । राकेश राठौर पहले भी कई दफे अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं । वे कई दफे पार्टी की लाइन से अलग खड़े नजर आए हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button