Breaking News

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कही ये बड़ी बाते

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों में हलचल साफ नजर आने लगा है। वहीं आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हिंदू-मुसलमानों को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है हालांकि इस ट्वीट में किसी एक पार्टी पर निशाना नहीं साधा गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो, बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।

 

 

 

दूसरी तरफ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिनों के प्रवास में कई बैठकों के बाद पार्टी ने अगले साल की शुरुआत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से आवेदन लेना प्रारंभ कर दिया है। कांग्रेस मुख्यालय से शनिवार को जारी बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव, 2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन लेना शुरू कर दिया है।

 

 

 

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता उमाशंकर पांडेय ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ता अपना आवेदन प्रदेश या जिला मुख्यालय पर 26 सितंबर 2021 तक जमा कर सकते हैं। प्रियंका गांधी ने शुक्रवार और शनिवार की समीक्षा बैठकों में कहा था कि टिकट बंटवारे में संगठन और पदाधिकारियों की राय महत्वपूर्ण होगी।

 

 

 

वहीं कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी चुनाव को लेकर राज्य के दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कांग्रेस में अंदरखाने चर्चा जोरों पर है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, यूपी चुनाव प्रियंका गांधी की अगुवाई में लड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *