सीएम योगी ने किए सपा पर तीखे वार, बोले-याद रखिएगा बिच्छू जहां रहेगा, वह तो डंसेगा


स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही लोकार्पण और शिलान्यास का सिलसिला चल पड़ा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को संतकबीरनगर और कुशीनगर जिलों के दौरों पर थेए उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

 

 

 

मुख्यमंत्री ने कुशीनगर में 281.45 करोड़ की लागत से राजकीय मेडिकल कॉलेज तथा 310.44 करोड़ की अन्य 96 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं 14.17 करोड़ की 11 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। वहीं जनपद संत कबीर नगर में 126 करोड़ की लागत से नव निर्मित जिला कारागार का लोकार्पण एवं 119 करोड़ की अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर जुबानी हमले किए।

 

 

 

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है। आज गरीबों को मुफ्त राशन मिल रहा है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या 2017 के पहले आपको राशन मिलता था? फिर उन्होंने कहा कि 2017 के पहले राशन नहीं मिलता था, क्योंकि सपा सरकार में अब्बा जान कहने वाले ही राशन हजम कर जाते थे। उन्होंने कहा कि आज इन गरीबों का राशन कोई हजम नहीं कर सकता। अगर कोई गरीबों का राशन हजम करेगा तो वह जेल जाएगा।

 

 

 

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी पर प्रभावी नियंत्रण को लेकर कहा कि यदि राज्य में भाजपा की जगह सपा, बसपा या कांग्रेस की सरकारें होतीं तो वैसे ही हालात यहां होते जैसे आज केरल और महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं। पहले माफिया सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है। ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए हैं। माफिया के विरुद्ध हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा। माफिया सुधरे नहीं तो उनका जीना हराम कर देंगे।

 

 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर तीखा जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले तालिबान समर्थकए जातिवादी-वंशवादी मानसिकता वालों को प्रदेश की जनता कत्तई बर्दाश्त न करे। उन्होंने जनता से कहा, याद रखिएगा! बिच्छू कहीं भी होगाए वह तो डंसेगा ही। मुख्यमंत्री ने कहा कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है। कोरोना के भूत को हम लोगों ने बोतल में बंद करके रख दिया है। प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर हुईं हैं, इंसेफेलाइटिस समाप्त होने की ओर है। एक अभिभावक के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की देखभाल कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button