Breaking News

धर्म परिवर्तन करने के बाद आर्य समाज मंदिर में शादी करना अब माहिरा सिद्दीकी को पड़ रहा महंगा

हिन्दू युवक से प्रेम करना और धर्म परिवर्तन करने के बाद आर्य समाज मंदिर में शादी करना अब माहिरा सिद्दीकी को महंगा पड़ रहा है। उसके घरवालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

अब माहिरा ने अपने पति अन्नू के साथ एसएसपी अखिलेश कुमार से गुहार लगाईहै। एसएसपी ने दोनों के घरों के थाना क्षेत्रों की पुलिस को कार्रवाईकरने के निर्देश दिए हैं।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की शाहनत्थन कालोनी निवासी माहिरा सिद्दीकी का कहना है कि उसका कईसाल से इंचौली के निठेपुर गांव के अन्नू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने अपने-अपने परिजनों के सामने शादी की बात कही तो अलग धर्म होने के कारण वे राजी नहीं हुए। उन्होंने शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। फिर दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया। माहिरा धर्म परिवर्तन के बाद अब जूही बन गईहै। अन्नू औरजूही ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। धर्म परिवर्तन करने के बाद शादी करने की बात माहिरा उर्फ जूही के परिजनों को जब से पता चली है, तब से वे उसकी जान के दुश्मन बने हुए हैं। उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी है।

इस धमकी से भयभीत जूही औरउसके पति अन्नू ने एसएसपी से गुहार लगाकर सुरक्षा की मांग की है। एसएसपी ने सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *