विदेशी कंपनी जल्द ला रही Micromax फोन, जाने क्या होंगे फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स अपने In सीरीज के नए फोन पर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका नाम, Micromax In Note 1 Pro होगा। फोन की लॉन्च टाइमलाइन का ऑनलाइन खुलासा हुआ है, साथ ही फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट हुआ है। उम्मीद है कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो के जरिए कंपनी माइक्रोमैक्स इन नोट 1 फोन को रिप्लेस करेगी, जिसे पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च किया गया था।

 

 

 

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपनी एक पोस्ट में फोन के संभावित लॉन्च टाइमलाइन बताई है। शर्मा ने ट्वीट किया कि एक नया माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च हो सकता है। शर्मा ने ही फोन का नाम नोट 1 प्रो होने का दावा किया है। हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल इस डिवाइस को लॉन्च करने के संबंध में कोई घोषणा नहीं की है। गीकबेंच पर स्पॉट होने से फोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हो गया है।

 

 

 

फोन को बेंचमार्किंग साइट पर मॉडल नंबर E7748 के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में MediaTek Helio G90 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा, माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो को 4 जीबी रैम और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लिस्ट किया गया था। गीकबेंच पर इस डिवाइस ने 519 का सिंगल-कोर स्कोर और 1,673 का मल्टी-कोर स्कोर हासिल किया। उम्मीद है कि फोन को माइक्रोमैक्स एंड्रॉयड 11 सॉफ्टवेयर के साथ बाजार में उतारेगी।

 

 

इन स्पेसिफिकेशंस से पता लगता है कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो एक मिड-रेंज डिवाइस हो सकता है। हालांकि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की तुलना में इसे थोड़ा अपग्रेड मिल जाएगा। बता दें कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 फोन में मीडियाटेक हेलियो जी 85 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था। रियर कैमरा में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 128GB इंटरनल स्टोरेज और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी दिया गया है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button