Breaking News

इन 4 कारणों से बेहतर हैं जियो डाटा प्लान्स

भारत की टेलीकॉम मार्केट में डेटा प्लान्स को लेकर जंग चल रही है, इसकी वजह से सभी टेलीकॉम कंपनियां एक से बड़ कर एक डेटा प्लान्स पेश कर रही है। साथ ही अपने पुराने डेटा प्लान्स को अपडेट भी कर रही है। जब से रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस टेलीकॉम मार्केट में कदम रखा है तब से जियो डेटा प्लान्स (Jio Data Plans) के जरिए बाजार में धूम मचाई हुई है। ऐसे में हम आपको ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जियो के उन डाटा प्लान्स की जिसकी वजह से जियो के डेटा प्लान्स (Jio Data Plans) एयरटेल (Aitel),  वोडाफोन (Vodafone) और आइडिया (Idea) से कैसे बेहतर है, आइए जानते है इसके बारे में…

4G Data Plans
जियो अपने यूजर्स को इंटरनेट 4 जी की स्पीड से प्रदान करता है, जिसकी वजह से यूजर्स तेजी से इंटरनेट सर्च कर पाते है। अगर हम दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो यह कंपनियां कई इलाकों में 4 जी की स्पीड से इंटरनेट देती है और साथ ही कई इलाकों में 3 जी की स्पीड से इंटरनेट देती है।

Unlimited Data
जियो पहली कंपनी ऐसी है, जो अपने डेटा प्लान्स (Jio Data Plans) में अनलिमिटेड डेटा प्लान्स देती है। जियो से पहले ऐसी कोई भी कंपनी नहीं थी, जो अपने डेटा प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा देती थी। वहीं दूसरी तरफ ग्राहक भी जियो के डेटा प्लान्स इसलिए पसंद करती है। लोग जियो (Jio Data Plans)  पूरी आजादी से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते है।

Cheap Jio Data Plans
जियो ने देश में आते ही लोगों को सस्ती कीमतों में डेटा प्लान्स (Jio Data Plans) को पेश किया है। इसके साथ ही जियो का सबसे सस्ता डेटा प्लान 52 रुपए से है। वहीं जियो अपने यूजर्स को इन डेटा प्लान्स (Jio Data Plans) में 1 जीबी से ज्यादा डेटा देता है।

Highest Download Speed
ट्राई ने अपनी रिपोर्ट के अनुसार, जियो देश में अपनी सबसे डाउनलोड स्पीड दे रही है। साथ ही जियो अपने यूजर्स को 22.3 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *