Breaking News

सगी मौसी ने नाबालिग लड़की को 50 हज़ार में बेचा

डेढ़ साल से लापता उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक किशोरी को उसी की ही सगी मौसी ने हरियाणा में पचास हजार रुपये में बेच दिया था। करीब एक साल तक किशोरी को बंधक बनाकर जीजा साले उसके साथ रेपकरते रहे। जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से बच निकलकर यहां पहुंची किशोरी ने अपनी मां को आपबीती बताई। किशोरी की मां की शिकायत पर हरकत में आई खड़खड़ी चौकी पुलिस ने आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस हरियाणा गई है।

उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र की एक बस्ती की रहने वाली किशोरी डेढ़ वर्ष पूर्व लापता हो गई थी। चार दिसंबर को किशोरी अपने घर वापस पहुंची। कई दिन तक गुमसुम रही किशोरी ने फिर अपनी मां को पूरी आपबीती बताई।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार उसनेबताया कि उसे डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी मौसी अपने साथ पहले हनुमानगढ़ राजस्थान ले गई थी। कुछ दिन हनुमानगढ़ में गुजारने के बाद मौसी मुजफ्फरनगर यूपी में एक संजू नाम के युवक के पास लेकर पहुंची थी। मुजफ्फरनगर से फिर मौसी उसे राजेश निवासी सोलदा हरियाणा के पास ले गई। आरोप है कि मौसी ने उसे राजेश को पचास हजार की रकम लेकर बेच दिया। आरोपी राजेश ने उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म किया और फिर अपने साले मंजीत पुत्र दिलेर सिंह निवासी डासा बॉर्डर हरियाणा को सौंप दिया।

आरोप है कि कई माह से मंजीत उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। चार दिसंबर को मौका मिलने पर वह भाग निकलने में कामयाब रही। पीड़िता को उसकी मां बृहस्पतिवार शाम खड़खड़ी चौकी लेकर पहुंची और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। चौकी प्रभारी राजेंद्र रावत ने बताया कि आरोपी मौसी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *