Breaking News

25 जनवरी को रिलीज होगी कंगना रानौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

कंगना रानौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. कंगना के फैंस इस फिल्म का और उसके ट्रेलर जो कि 18 दिसंबर को रिलीज हो रहा है उसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना के अलावा फिल्म में कई और स्टार्स भी हैं जो फिल्म में मुख्य किरदार में हैं. मेकर्स एक के बाद एक करके फिल्म के स्टारकास्ट के किरदार से पर्दा उठा रहे हैं. इस फिल्म में डैनी डेंजोंगप्पा भी लीड रोल में हैं. जो कि गुलाम घौस खान के रोल में दिखेंगे.

बता दें कि ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. इस फिल्म में टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.

अंकिता, कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अभिनेता सोनू सूद ने विवाद के बाद इस फिल्म को अलविदा कह दिया है.

वैसे अभी हाल ही डैनी ‘बायोस्कोपवाला’ में नजर आए थे. इसके अलावा डैनी ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ में नजर आएंगे. वे इस फिल्म अफगान सरदार के रोल में हैं. इसमें रणदीप हुड्डा भारतीय सेना के प्रमुख की भूमिका में दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *