Breaking News

इटावा में मुलायम को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

इटावा. अपनी इकलौती बहन कमला देवी से राखी बंधवाने पहुंचे समाजवादी पार्टी की मुख्यधारा से अलग थलग चल रहे पूर्व कददावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को सम्मान ना दिये जाने के बयान पर प्रतिक्रिया बयान करते हुए कहा कि देखिये हम तो नेता जी सम्मान कर ही रहे है और हमेशा करेगें। हम तो नेता जी के साथ है ही और हमेशा रहेगे ही।

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव का बिना नाम लिये कहा कि अब जो लोग नहीं कर रहे हैं उनको नेता जी का सम्मान करना चाहिए। आज हम और परिवार के लोग राजनैतिक तौर पर स्थापित है वो सब नेता जी की ही बदौलत है। नेता जी की शुरूआत के बाद तमाम अन्य लोग भी राजनीति मे स्थापित हुए हैं।

इटावा के फ्रैंडस कालोनी मे अपनी बहन कमलादेवी के यहॉ राखी बंधवाने के बाद शिवपाल ने पत्रकारों से वार्ता में समाजवादी पार्टी में अगर राष्ट्रीय स्तर पर पद नहीं मिला तो दूसरा रास्ता अपनायें जैसे सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई बयान मैंने नही दिया है। मैंने यह कहा है कि जिम्मेदारी नहीं मिल रही है। हम चाहते है कि जिम्मेदारी मिले और सभी एकजुट होकर संघर्ष करें तभी सफलता मिल सकती है। इन्तज़ार करते करते डेढ साल से ज्यादा हो चुका है आखिर कितनी उपेक्षा बर्दाश्त की जाये, मैं चाहता हूँ सब मिल कर लड़ें।

उनके अगले कदम के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि यह बात तुमको तो नहीं बताई जा सकती तुम मेरे सलाहकार तो नही हो । उन्होंने कहा कि सब लोग एक साथ मिल बैठ कर काम करे तो बेहतर रहेगा।

फोटो- फाइल।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *