Breaking News

दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने पहुंचे गहलोत-पायलट

दिल्ली में राहुल गांधी राजस्थान और मध्य प्रदेश के पर्यवेक्षकों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक के बाद दोनों राज्यों में मुख्यमंत्रियों के नाम का ऐलान हो सकता है।

दिल्ली: राहुल गांधी से मिलने पहुंचे गहलोत-पायलट, राजस्थान के सीएम का ऐलान आज

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने अशोक गहलोत और सचिन पायलट पहुंच गए हैं। राजस्थान के सीएम का ऐलान आज हो जाएगा।

जयपुर से गहलोत और पायलट पहुंचे दिल्ली, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, सीएम पद पर फैसला आज

जयपुर से अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिल्ली पहुंच गऐ हैं। दोनों ही नेता आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को राजस्थान के सीएम पद पर फैसला लेना है।

वहीं मध्य प्रदेश में भी सरकार बनाने को लेकर कवायद चल रही हैं। मध्य प्रदेश में भी सीएम पद पर नाम का ऐलान नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश के सीएम का नाम भी आज तय हो जाएगा। राहुल गांधी को यह तय करना है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा। आज शाम 4 बजे कांग्रेस विधायकों की भोपाल में बैठक होगी।

तेलंगाना: चंद्रशेखर राव सीएम पद की आज शपथ लेंगे

तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में आज शपथ लेंगे। चंद्रशेखर राव, राजभवन में दोपहर बाद 1.30 बजे आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। केसीआर का यह लगातार दूसरा कार्यकाल होगा।

विधानसभा चुनावों में मिली हार पर दिल्ली में बीजेपी का मंथन आज

विधानसभा चुनावों में मिली हार को लेकर दिल्ली में बीजेपी की आज बैठक होगी। यह बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में होगी। बैठक में राज्यों के बीजेपी अध्यक्ष और प्रभारी शामिल होंगे।

राजस्थान के सीएम पद पर आज लिया जाएगा फैसला: अशोक गहलोत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “जो पर्यवेक्षक थे उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से सबकी राय ली। राहुल गांधी के सीएम पद के नाम पर फैसला लेना है। पर्यवेक्षक दिल्ली पहुंच चुके हैं। सीएम पद पर आज ही फैसला लिया जाएगा।”

जयपुर से गहलोत और पायलट दिल्ली के लिए रवाना, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

राजस्थान के जयपुर से कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट दिल्ली के रवाना हो चुके हैं। दिल्ली में दोनों नेता राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। खबरों के मुताबिक, राहुल गांधी दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद ही राजस्थान के सीएम पद पर फैसला लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *