कैब ड्राइवर को पीटने वाली युवती का इमोशनल कार्ड, बोली- मेरे दिमाग में दिक्कत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली युवती एफआईआर के बाद सामने आई है। उसने पिटाई को लेकर सफाई देते हुए इमोशनल कार्ड भी खेला है। उसने कहा कि अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा था। युवती ने कहा कि मुझे ब्रेन की प्रॉब्लम है। हार्ट और किडनी की भी प्रॉब्लम है।

 

शुक्रवार को हुए हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। युवती के खिलाफ कार्रवाई को लेकर लाखों ट्वीट हुए तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी। इसके बाद युवती की गलती नजर आई और उसके खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई। एफआईआर के बाद युवती ने अपनी सफाई में कहा कि ट्रैफिक सिग्नल रेड होने के बावजूद कैब ड्राइवर तेजी से कार चला रहा था। मौके पर मौजूद पुलिस वालों के सामने कानून का उल्लंघन हो रहा था। लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने ट्रैफिक कानून का पालन नहीं किया। इस वजह से मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा है। मैं उसको नहीं रोकती तो मुझे मार देता।

 

 

 

युवती ने यह भी आरोप लगाया कि कार सवार लड़के मुझे 300 मीटर तक मारते ले गए, यह किसी सीसीटीवी में नहीं दिखाई पड़ा। मुझे हार्ट की प्रॉब्लम है, किडनी की भी प्रॉब्लम है, ब्रेन की भी प्रॉब्लम है। मैं हमेशा की तरह वहां से वाकिंग के लिए जा रही थी। वहां पर सिग्नल रेड हो चुका था लेकिन ट्रैफिक पुलिस को इससे कोई मतलब नहीं था।

 

 

लड़की ने आगे कहा कि रेड लाइट से गाड़ियां पास हो रही थी, पुलिस और सभी लोग कानून का उल्लंघन कर रहे थे। किसी भी गाड़ी का चालान नहीं किया जा रहा था, एक जगह पर वह शख्स भी आता है, इतनी तेजी से कार आती है कि लगता है कि वह उड़ा देगा, टक्कर मार देगा। मैं ज़ेबरा क्रॉसिंग से रोड क्रॉस कर रही थी क्योंकि सिग्नल रेड हो चुका था। इसी के बाद उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। युवती ने कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसका फोन भी तोड़ दिया। कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति को भी पीटा गया। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं तो युवती उन पर भी चिल्लाती। घटना का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

 

 

 

वीडियो वायरल होते ही ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट लखनऊ गर्ल (#ArrestLucknowGirl) ट्रेंड करने लगा था। सीएम योगी, यूपी सरकार, यूपी पुलिस को भी वीडियो टैग किया गया और कार्रवाई की मांग की गई। इसी के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया तो युवती की गलती दिखाई दी। इसके बाद युवक से तहरीर लेते हुए कई धाराओं में युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button