Breaking News

सुलतानपुर: आयुषी यादव ने 96 फीसदी अंक प्राप्त कर बढ़ाया जिले का मान

 

स्टार एक्सप्रेस

सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश के जनपद सुलतानपुर की आयुषी यादव ने इंटरमीडिएट में 96 फीसदी अंक प्राप्त कर जिले का मान बढ़ाया है। आयुषी जयसिंहपुर तहसील के दौलतपुर ग्राम पंचायत के नगवा का पुरवा के रहने वाले।संजय यादव की बेटी हैं। आयुषी जनपद के लाल डिग्गी चौराहे पर स्थित KNIC की छात्रा हैं। CBSE के इंटरमीडिएट की परीक्षा में 96 फीसदी अंक प्राप्त करने वाली आयुषी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को दिया है। आयुषी ने अपने पिता को रोल मॉडल बताया है और कहा कि वह अपने पिता के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए IAS बनकर समाज सेवा करना है।

 

 

 

सुल्तानपुर: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम घोषित, रामराजी सरस्वती बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने मारी बाजी

 

शनिवार को UP बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए। इस परिणाम में सुलतानपुर के शाहगंज स्थित रामराजी बालिका इंटर कालेज की छात्राओं ने अपना दबदबा कायम रखा है।

 

 

इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में सृष्टि जायसवाल 87.2 एवं हाईस्कूल में अर्पिता पाण्डेय ने 88.05 प्रतिशत अंक प्राप्त कर किया है ।

 

 

विद्यालय के हाई स्कूल की मेधावी छात्राओं में 80% से अधिक अंक प्राप्त करने वाली वर्तिका वर्मा, शिवांगी सिंह, रश्मि मिश्रा, रिचा यादव, बबीता गुप्ता, आंचल चौधरी, तृप्ति वर्मा, किरन मोदनवाल, शिवांगी प्रजापति के नाम हैं।

 

 

इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्य रेखा सिंह, आचार्य किरन लता सिंह कुसुम श्रीवास्तव, मीना द्विवेदी, रजनी शुक्ला, रोली श्रीवास्तव, मंजुला गुप्ता, नमिता अग्रहरि, पूजा सिंह, गीता सिंह, बिंदु सिंह, रामप्यारी सिंह आदि ने छात्राओं का उत्साहवर्धन  किया ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *