Breaking News

नॅार्मल आउटफिट्स पहनकर भी दिख सकते हैं स्टाइलिश

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: फैशन अपडेट रहने वाले लोग पार्टी के लिए कई दिन पहले से ही ड्रेस पसंद करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ डिफरेंट ट्राई करने के चक्कर में वे फैशन ब्लंडर बन जाते हैं। आपके साथ भी अगर ऐसा होता है, तो हम आपको ऐसे ड्रेसिंग टिप्स दे रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप स्टाइलिश दिख सकते हैं। ये आउटफिट वैसे तो बेसिक है लेकिन फिर भी आप इन्हें कुछ मोडिफाई स्टाइल में पहनकर अपना फैशन स्टेटमेंट खुद सेट कर सकते हैं।

 

 

टाइअप टाउजर- इस साल टाइअप टाउजर्स का जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिला. लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम के लिए भी ऐसी ड्रेसेस काफी कम्फर्टेबल पॉप्युलर हुई थीं. ऐसे में आप कलरफुल टाइअप टाउजर के साथ स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। सबसे खास बात यह है कि यह लुक आप ऑफिस के साथ कैजुअली भी कैरी कर सकती हैं।

 

 

प्लीटेड स्कर्ट- प्लीटेड स्कर्ट पहनने में काफी आरामदायक होने के साथ आपको क्लासी लुक देती है। आप शर्ट के साथ भी प्लीटेड स्कर्ट पहन सकती हैं, वहीं ट्रिप पर जाते हुए आप आप टी-शर्ट के साथ भी इसे पहन सकते हैं।

 

 

स्ट्रिप ड्रेस- स्ट्रिप वाली ड्रेस पहले ऑफिस लुक के लिए सबसे अच्छी मानी जाती थी लेकिन बदलते वक्त में स्ट्रिप ड्रेस को डेनिम शॉर्ट के साथ भी कैरी किया जाने लगा। आप भी ड्रेस के साथ अपना लुक मिनिमल ही रखें।

 

 

सीक्वेन साड़ी- हम ड्रेसेस की चर्चा कर रहे हो और सीक्वेन साड़ी के बारे में बात न हो, यह कैसे हो सकता है। ऐसे में सीक्वेन साड़ी को आप पार्टी में ट्राई कर सकते हैं। पार्टी और डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट आउटफिट है।

 

 

रफल- रफल लुक कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रफल साड़ी, रफल टॉप, रफल ब्लाउज सोशल मीडिया पर जमकर फ्लॉन्ट किया। रफल टॉप और ड्रेसेस दोनों ही ट्रेंड में हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *