Breaking News

2022 चुनाव : राशन और वैक्सीन मुफ्त देकर जनता को लुभाएगी योगी सरकार

 


स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : दिल्ली में यूपी बीजेपी सांसदों के साथ दूसरे दिन की बैठक में भी मुख्य मुद्दा विधानसभा चुनाव ही रहा। बैठक में यूपी चुनाव के मद्देनजर जनता तक पहुंचने के तरीकों पर चर्चा की गई। बीजेपी जनता को लुभाने के लिए मुफ्त राशनए मुफ्त वैक्सीन और किसानों के मुद्दे पर फोकस कर रही है। बीजेपी गांव की जनता तक पहुंचने के लिए आशीर्वाद यात्रा और महोत्सव की योजना पर विचार कर रही है।

 

 

 

 

 

आलाकमान का कहना है कि सांसद (UP BJP MP) लोगों तक योगी सरकार की योजनाओं को पहुंचाएं। गांव-गांव तक सरकारी योजनाओं का प्रचार किया जाए। लोगों में सरकार के कामकाज को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए बीजेपी 15 अगस्त के बाद बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। सरकारी कार्यक्रमों में मुख्य मुद्दा फ्री राशन वितरण और मुफ्त वैक्सीनेशन रहेगा। इन कामों के बल पर सराकर अपने इन कामों के बल पर यूपी की जनता से वोट मांगेगी।

 

 

 

 

 

मानसून सत्र 13 अगस्त को खत्म हो सकता है। उनके बाद बीजेपी अपने अभियान की शुरुआत बड़े स्तर पर करेगी। केंद्र और राज्य सरकारों की मुख्य योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सांसदों को सौंपी गई है। बैठक में केंद्रीय नेतृत्व ने कहा है कि सांसद अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं और महामारी के समय में सरकार के कामकाज को जनता को बताएं। इसके साथ ही कृषि कानूनों के फायदे भी समझाए।

 

 

 

 

 

पहले दिन की बैठक में भी सांसदों को आशीर्वाद यात्रा के लिए कहा गया था। नए कैबिनेट मिनिस्टर आशीर्वाद यात्रा का हिस्सा होंगे। ये लोग पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता से जुड़ाव और उनका आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा निकालेंगे। सभी सांसदों को चार से पांच संसदीय सीट कवर करने के लिए कहा गया है। बैठक के बाद एक सांसद ने कहा कि मानसून सत्र मे विपक्ष के हंगामे की वजह से नए मंत्री सदन में पेश नहीं हुए हैं। जनता का आशीर्वाद उनके लिए बहुत मायने रखता है इसीलिए वह आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे।

 

 

 

 

 

सांसद ने कहा कि बहुत ही जल्द रूट को लेकर चर्चा की जाएगी। ब्रिफिंग के मुताबिक आशीर्वाद यात्रा के दौरान मंत्री स्वागत कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। कार्यकर्ताओं और समाज दोनों से आशीर्वाद की योजना पार्टी ने बनाई है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा तीन दिन की होने की संभावना है। जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा। बैठक में ये भी निर्देश दिए गए हैं कि सांसदों को अपने क्षेत्र के विधायकों से मिलकर राशन की दुकानों का दौरा करना होगा। उन्हें वहां के लोगों से हर महीने राशन लेने को लेकर जागरुक करना होगा। सासंदों को लोगों की परेशानियों को भी सुनना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *