Breaking News

बीजेपी नेता की बुजुर्ग मां और 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर पट्टीदारों ने की हत्या

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : यूपी के गोरखपुर में डबल मर्डर से सनसनी मची हुई है। मंगलवार रात बीजेपी किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य परशुकाम शुक्ला की बुजुर्ग मां और 3 साल के बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों की कुल्हाड़ी से निर्मल हत्या की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं इस घटना में उनकी बेटी और पत्नी बुरी तरह से घायल हुई हैं।

 

 

 

 

छत से पानी टपकने को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। जिसके बाद आरोपी परिवार ने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना की खबर मिलने के बाद से ही गांव में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है। दिल दहला देने वाली ये घटना हरपुर बुदहट इलाके के सोनबरसा चौकी के तेनुवा गांव की है।

 

 

 

 

 

बीजेपी नेता की मां और बेटे की हत्या का आरोप उनके पट्टीदार पर सीताराम शुक्ला पर है। छत से पानी गिरने की वजह से सीताराम शुक्ला ने परशुराम के दरवाजे पर पक्की नाली बनवानी शुरू कर दी थी। जिसकी शिकायत बीजेपी नेता ने पुलिस से भी की थी। पुलिस वालों ने राजस्व का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद बीजेपी नेता ने जनसुनवाई समाधान पोर्टल पर भी इससकी शिकायत दर्ज कराई थी।

 

 

 

 

पुलिस मंगलवार शाम जांच के लिए बीजेपी नेता के घर पहुंची थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिले थे। परिवार से बात करके पुलिस वापस लौट गई। पुलिस की वापसी के 2 घंटे बाद ही सीताराम और उसके परिवार ने बीजेपी नेता के परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में उनकी 75 साल की मां और 3 साल के बेटे की मौत हो गई। पत्नी और बेटी बुरी तरह से घायल हैं। बताया जा रहा है कि पट्टीदारों ने पहले तो सभी को बुरी तरह से पीटा उसके बाद उन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *