Breaking News

बाराबंकी सड़क हादसे को देखते हुए प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीड़ित लोगो की मदद करने की करी अपील

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

बाराबंकी/लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बाराबंकी सड़क हादसे में कई लोगों की मौत होने पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर सुनकर बहुत दुख पहुंचा, मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं, ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य मिले। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि दुर्घटना से प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद करें। बाराबंकी में एक बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और इस दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

 

 

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर बुधवार रात करीब एक बजे यह हादसा उस समय हुआए जब हरियाणा से बिहार जा रही एक डबल डेकर बस का एक्सल टूट गयाण् एक्सल के टूटने से बस कल्याणी नदी के पुल पर खड़ी थी कि तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी।

 

Also Read: बाराबंकी सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख 

 

इस बस में बिहार के मजूदर सवार थे। मजदूर पंजाब.हरियाणा में काम करते थे वहां से बिहार जा रहे थे। रास्ते में बस का एक्सल खराब हो गयाण् इस हादसे में 11 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि 7 ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल यात्रियों का उपचार बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा हैए जिनमें 15 की हालत चिंताजनक बनी हुई है। बस के नीचे दबे यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है।

 

 

 

 

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हताहतों में अधिकतर बिहार के सहरसाए सुपौल और सीतामढ़ी जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। इनमे से अधिकतर पंजाब और हरियाणा में काम करते थे जो अपने घरों को वापस लौट रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दे दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *