Breaking News

पत्नी और जीजा ने रची थी पति की हत्या की साजिश, जानिए क्या था पूरा मामला

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : ग्रेटर नोएडा के शहदरा गांव के अजीत भाटी की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने अपने जीजा आदेश के साथ मिलकर रची थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी कविता, उसके जीजा समेत चार लोगों पर साजिश और अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इस मामले में नहर से शव बरामद कर हत्या की धारा बढ़ाएगी।

 

 

 

 

एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच इलामरन ने बताया कि शहदरा गांव निवासी अजीत की हत्या की साजिश उसकी पत्नी कविता ने अपने जीजा आदेश के साथ मिलकर रची थी। अजीत ने एक प्लॉट 55 लाख रुपये में अपने चचेरे भाई संजय भाटी को बेचा था। 21 जून को संजय भाटी ने 21 लाख रुपये अजीत और उसकी पत्नी कविता के ज्वॉइंट अकाउंट में डाले थे।

 

 

 

 

जांच के दौरान पता चला कि अजीत के लापता होने के बाद कविता ने 13 लाख रुपये चेक के माध्यम से शहदरा गांव में ही रहने वाले अपने जीजा आदेश के खाते में ट्रांसफर किए थे। वहीं, अजीत घर से अपनी स्कूटी, मोबाइल, पर्स आदि सामान भी लेकर नहीं गया था। इससे उस पर शक गहरा गया। आरोपियों से पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुल गया।

 

 

 

 

कविता और आदेश ने अलीगढ़ निवासी अपने किरायेदार मोहित को पांच लाख रुपये में हत्या और शव ठिकाने लगाने का ठेका दिया था। मोहित ने 27 जून की रात ही कविता के घर पहुंचकर सोते हुए अजीत की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और अपने गांव के कपिल की मदद से शव को बाइक पर ले जाकर नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने नहर के पास से अजीत का आधार कार्ड और क्रेडिट कार्ड बरामद किए हैं। घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई है।

 

 

 

 

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में शव बरामद नहीं होने पर अजीत की पत्नी उसके जीजा व अन्य दोनों आरोपियों के खिलाफ साजिश और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में कविता, अजीत, मोहित और कपिल को गिरफ्तार कर लिया है। शव मिलने पर मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *