Breaking News

पत्नी के मायके जाने से नाराज जीजा ने ली मासूम साले की जान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पत्नी के मायके जाने से खफा युवक ने अपने छह वर्षीय साले का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव की पहचान छुपाने के लिए पत्थर से कई वार कर उसका चेहरा बिगाड़ दिया। इसके बाद आरोपी अपनी दिनचर्या के काम में जुट गया। जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

 

 

 

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार के समस्तीपुर निवासी गुड्डू साहनी बसई एंक्लेव इलाके में परिवार सहित किराये पर रहकर मजदूरी करता था। एक महीने पहले गुड्डू का पत्नी ललिता के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इस पर ललिता ने अपने पिता महेंद्र सिंह साहनी को पानीपत से बुलाया। जब उसके ससुर समझा रहे थे उसी समय ललिता की मौसी रिपल देवी भी वहां आ गईं। वह बसई एंक्लेव में ही रहती हैं। दोनों को काफी समझाने के बाद भी जब मनमुटाव दूर नहीं हुआ तो ललिता को उसके पिता अपने घर लेकर चले गए। गुड्डू को लगा कि रिपल देवी के कहने पर ही उसके सुसर उसकी पत्नी को लेकर चले गए, तभी उसने रिपल देवी से बदला लेने की ठान ली।

 

 

 

 

 

एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि 22 जुलाई को गुड्डू का छह वर्षीय साला गणित बसई एंक्लेव के पास स्थित पार्क में खेल रहा था। गुड्डू वहां गया और गणित को अपनी बातों में बहलाकर पार्क के पास स्थित सुनसान जगह पर लेकर गया और वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसे कोई पहचान नहीं सके, इसलिए उसके मुंह पर पत्थर से कई बार वार किया। बच्चे के लापता होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

 

 

 

 

जांच के दौरान पुलिसकर्मियों को गुड्डू पर शक हुआ। शुरुआती पूछताछ में वह हत्या की बातों से इनकार करता रहा। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसके बाद उसने शव भी बरामद करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *