Breaking News

शिखर धवन ने टॉस जीतने के बाद ‘कबड्डी स्टाइल’ में मनाया जश्न

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारत की तरफ से इस मैच में पांच खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। संजू सैमसन, नितीश राणा, चेतन सकारिया, के गौतम, राहुल चाहर टीम इंडिया के लिए वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू कर रहे हैं।

 

 

टॉस के दौरान शिखर धवन का बिंदास अंदाज देखने को मिला। तीन वनडे मैचों की सीरीज में शुक्रवार को धवन ने पहली बार टॉस जीता। टॉस जीतने के साथ ही शिखर धवन ने ‘कबड्डी स्टाइल’ में जश्न मनाया। सोशल मीडिया में धवन का जश्न मनाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। धवन के जश्न मनाने के इस अंदाज को देखकर मैच मैच रेफरी और श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका भी हंसने लगे। भारत ने सीरीज पर पहले ही 2-0 से कब्जा कर लिय है। धवन की कोशिश होगी कि श्रीलंका के खिलाफ उनकी कप्तानी में टीम इंडिया क्लीन स्वीप करे।

 

 

 

इस मैच की बात करें तो भारत ने ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 6 बदलाव किए हैं। इस मैच में टीम इंडिया ने नवनीत सैनी को भी मौका दिया है। श्रीलंका की टीम में अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *