Breaking News

साउथ के बाद अब बाॅलीवुड मे एंट्री करेंगे विजय देवरकोंडा, रिलीज से पहले ही मिला 200 करोड़ रुपये का ऑफर!

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अब बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू बिखेरते नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ समय से वह करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने वाली अगली फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे को रोमांस करते देखा जाने वाला है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जो सभी को हैरान कर रही है।

 

 

 

कोविड के कारण पिछले कुछ समय से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है, लेकिन मेकर्स की इसे जल्द ही दोबारा शुरू करने की योजना है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स चाहते हैं कि इसे किसी भी हाल में तय समय पर रिलीज किया जाए। ऐसे में अब फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है।

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के मेकर्स को इसे फिल्म की रिलीज के लिए 200 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया है। अब इन खबरों पर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन भी सामने आ गया है। उन्होंने फिल्म का एक कोलाज फोटो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा। ये बहुत कम है… थिएटर में मैं इससे ज्यादा करूंगा।

 

 

 

अब विजय के इस ट्वीट ने यह तो पूरी तरह से साफ कर दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए उनकी यह फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी। साथ ही उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा कर दिया है कि फिल्म इतनी शानदार होने वाली है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा तो जरूर पार करेगी।

 

 

 

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फिल्म लाइगर में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और विशु रेड्डी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म हिन्दी भाषा में रिलीज होने के साथ ही तेलुगु और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *