Breaking News

पत्नी से मारपीट के बाद ससुराल वालों का दामाद पर फूटा गुस्सा

महाराष्ट्र के सांगली में एक मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी के साथ मारपीट करने वाले दामाद को ससुराल वालों ने खंभे से बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर पत्नी को जख्मी कर दिया। यह देखकर महिला के मायके वालों ने दामाद को खंबे से बांधकर बुरी तरह से पिटाई की, जिसमें उसकी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इस मामले में पुलिस ने सास ससुर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना कुपवाड पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। फिलहाल महिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

पूरा मामला ये है कि गीतांजली का विवाह बसर्गी स्थित ज्ञानेश्वर बामणए से 15 साल पहले हुआ था। दोनों के दो बेटे हैं। दो दिन पहले ज्ञानेश्वर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सावली गांव में उरुस कार्यक्रम के लिए आए थे। बीते शुक्रवार की रात ज्ञानेश्वर का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ। उसके बाद वह ऑर्केस्ट्रा का कार्यक्रम देखने के लिए गया था।

साढ़े बारह बजे के करीब वह वापस घर आया, गीतांजली सोई हुई थी। पत्नी के साथ हुए वाद विवाद के चलते उसने गुस्से में उसके सिर पर लोहे रॉड से मार दी। गीतांजली इस दौरान जोर जोर से चिल्लाने लगी थी। उसकी चीखें सुनकर गीतांजली की मां की नींद खुल गई। बेटी के साथ दामाद हाथापाई करता देख सास ने बीच बचाव करने की कोशिश की, तो दामाद ने सास पर भी हमला कर दिया था। इस हंगामे की चिल्लाहट सुनकर अण्णासाहब, राहुल और घर के बाकी लोग जाग गए थे। उन्होंने दामाद को पकड़ा और दरवाजा के पास लड़की के खंबे से बांधकर डंडों और लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई की। घायल दामाद को वहीं छोड़कर घरवालों ने गंभीर रुप से घायल हुई बेटी को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराने ले गए।

फिलहाल आईसीयू में महिला का इलाज चल रहा है। जब घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल ज्ञानेश्वर को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसके इलाज के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *