Breaking News

ईशा के संगीत समारोह पर नाचा अंबानी परिवार

मुंबई। देश के ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे बड़े रईसों में से एक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से होने जा रही हैं, इस शादी से पहले विवाह से जुड़ी सभी रस्में उदयपुर में इन‍ द‍िनों हो रही हैं, 8 दिसंबर की शाम को ईशा की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड के हिट नंबर पर जमकर थिरका अंबानी परिवार। इस संगीत समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ईशा अंबानी का संगीत
ईशा-आनंद ने जमकर किया डांस

जिसमें ईशा-आनंद और नीता-मुकेश अंबानी की डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं, अंबानी पर‍िवार ने इस खास मौके पर शाहरुख खान के गानों पर डांस किया। ईशा ने आंनद संग ‘मितवा’ गाने पर डांस किया तो वहीं नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी संग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ के टाइटेल ट्रैक पर डांस किया।

23 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी सगाई
हुआ था भव्य सगाई का फंक्शन

मालूम हो कि ईशा अंबानी की सगाई 23 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी, इस भव्य सगाई का फंक्शन पूरे तीन दिन तक चला था, जिसमें बॉलीवुड,हॉलीवुड, बिजनेस जगत और पॉलिटिकल इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

आनंद पीरामल बहुत धनी और ताकतवर खानदान से ताल्लुक रखते हैं
अजय पीरामल और स्वाति पीरामल

आपको बता दें कि आनंद पीरामल बहुत धनी और ताकतवर खानदान से ताल्लुक रखते हैं। वो कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद पीरामल अपने पिता अजय पीरामल की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं।

ईशा को फोर्ब्स लिस्ट में मिली जगह
‘सबसे छोटी अरबपति’

मालूम हो कि ईशा अंबानी की पहचान केवल ये नहीं है कि वो मुकेश अंबानी की बेटी हैं बल्कि ईशा का खुद एक अस्तित्व है, जिसके कारण उन्हें फोर्ब्स की सबसे छोटी अरबपति बिजनेस वुमन की लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल किया गया था, यही नहीं ईशा को फोर्ब्स ने 2018 में दुनिया की यंगेस्ट उत्तराधिकारियों की लिस्ट में नंबर दो की जगह दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *