Breaking News

मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल अठावले शनिवार रात को मुंबई में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, इसी दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद अठावले ने कहा कि मैं लोकप्रिय नेता हूं और मुमकिन है कि यह किसी और ने अपनी नाराजगी के लिए मुझपर हमला करवाया है। अठावले ने कहा कि सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता नहीं थे, लिहाजा इस घटना को लेकर मैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मुलाकात करूंगा। इस घटना की जांच होनी चाहिए। अठावले ने कहा कि हमले के पीछे की साजिश की जांच होनी चाहिए। उन्होंने 9 दिसंबर को महाराष्ट्र बंद का आह्वान किया है।


समर्थकों ने धुना

आपको बता दें कि जब अठावले कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे तभी युवक ने उन्हें अचानक से पकड़ लिया और उन्हें थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारन के बाद युवक वहां से लोगों को धक्का देकर भागने लगा। लेकिन पुलिस ने हमलावर को तुरंत पकड़ लिया और उसे हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार जिस युवक ने अठावले को थप्पड़ मारा उसका नाम प्रवीण गोस्वामी है। घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने युवक को पकड़कर उसकीक जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस युवक ने अठावले को थप्पड़ मारा था उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जिस दौरान अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे तभी युवक ने उन्हें पकड़कर थप्पड़ मार दिया था। लेकिन अठावले के समर्थकों ने उसे पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि अठावले पर हमला करने वाला युवक उनकी ही पार्टी का कार्यकर्ता है। हालांकि अभी तक इस हमले के पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है।

मराठा आरक्षण पर दिया था बयान

गौर करने वाली बात है कि महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर काफी प्रदर्शन किया या था, जिसके बाद मुख्यमंत्री फड़नवीस ने इस मांग को स्वीकार करते हुए मराठाओं को आरक्षण देने का ऐलान किया था। महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले की आलोचना करते हुए अठावले ने कहा कि यह आरक्षण टिक नहीं पाएगा। माना जा रहा है कि अठावले के इसी बयान की वजह से युवक ने उनपर हमला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *