Thursday , June 24 2021
Breaking News

गंगा में तैरते मिले शवों को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा कहा, “जो कहता था गंगा…”

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार हर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने गंगा में तैरते मिले शवों को लेकर मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है.’ राहुल ने बिना नाम लिए सीधे पीएम मोदी पर तंज किया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केरल, महाराष्ट्र, गोवा, तमिलनाडु, गुजरात कर्नाटक में चक्रवात अलर्ट जारी किया गया है. चक्रवात तौकते के चलते पहले से ही कई क्षेत्रों में भारी बारिश हो रही है. मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जरूरतमंद लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने की अपील करता हूं. कृपया सुरक्षित रहें.

उनकी टिप्पणी केंद्रीय जल आयोग द्वारा केरल तमिलनाडु के लिए एक ऑरेंज बुलेटिन जारी करने के बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि चक्रवाती तूफान तौकते के कारण भीषण बाढ़ की आशंका है

बिहार के अधिकारियों ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश से 71 शव बहकर राज्य में आ गए थे. अधिकारियों ने इसके बाद नदी में नेट लगा दिया है. विपक्ष ने राज्य में कोविड की मौतों को कम बताने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार पर हमला किया है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “गंगा में तैरती लाशें महज आंकड़े नहीं हैं, वे किसी के पिता, मां, भाई और बहन हैं. सरकार की जवाबदेही होनी चाहिए जिसने अपने लोगों को इतनी बुरी तरह विफल कर दिया है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *