Breaking News

Khatron ke khiladi 11: केपटाउन जाते ही रुबीना दिलैक को छोड़ इस एक्ट्रेस के फोटोग्राफर बने Abinav Shukla

दर्शकों के मनोरंजन के लिए खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 (Khatron ke khiladi 11) जल्द ही आने वाला है. शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट साझा करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. खेल शुरू होने से पहले सभी कंटेस्टेंट मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले कि वे अपने कार्यों में गोता लगाएँ, प्रतियोगियों को बॉन्डिंग दिखाई गई। बुधवार को, दिव्यंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ले लिया और अभिनव और अर्जुन की एक तस्वीर को क्रमशः एक फोटोग्राफर और मॉडल के रूप में दोगुना करने में व्यस्त बताया। जहां अर्जुन ने एक मुद्रा बनाई, अभिनव ने सही शॉट लेने की कोशिश की। दिव्यंका ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “फोटोग्राफर और काम पर मॉडल।”

आपको बता दें, आस्था ने ही शाहरुख खान का सबसे फेमस गाना सुरज हुआ मध्म गाया है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

दिव्यंका केवल वही नहीं थीं, जिन्होंने जोड़ी को देखा था। अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी काम किया और दोनों के वीडियो को काम पर साझा किया। वीडियो में, दोनों अर्जुन के फोटो खींचने से पहले अलग-अलग पोज़ में काम करते हुए दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *