Thursday , June 24 2021
Breaking News

देवर ने भाभी को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, जानिए हत्या की वजह

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : हरियाणा के पलवल जिले में चांदहट थाना इलाके में एक महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का कारण दोनों भाइयों में प्लॉट को लेकर हुए झगड़े को बताया गया है।

 

 

हत्या का आरोप मृतक महिला के देवर व अन्यों पर लगाया गया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर इस मामले में हत्या व लूट का केस दर्ज कर लिया है।

 

 

एसएचओ रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव खेडला में दो भाइयों के बीच हुए झगड़े में एक महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।

 

 

बताया गया कि गांव खेडला निवासी लच्छी राम और उसका भाई राजपाल सोमवार रात को आपस में बैठकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान दोनों में एक प्लॉट के विवाद को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़ा होने की सूचना परिवार वालों के पास पहुंची तो बीच-बचाव किया गया, लेकिन इसी दौरान फिर से झगड़ा बढ गया और मौके पर लाठी-डंडे चलने लगे। आरोप है कि लाठी-डंडे चलने के दौरान राजपाल ने अपनी भाभी क्रांति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बारे में मृतका के पति लच्छी राम ने बताया कि आरोपियों ने उसके घर में झगडे के दौरान लूटपाट भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *