Breaking News

IPL 2021: बायो बबल को छोड़कर मालदीव गए कमेंटेटर माइकल स्लेटर, बताई ये बड़ी वजह

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने माइकल स्लेटर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के बायो बबल को छोड़कर मालदीव चले गए हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण वहां से उड़ानों को 15 मई तक निलंबित कर रखा है।

स्लेटर ने इससे पहले एक ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को लताड़ा था। उन्होंने कहा था कि मैं उनके इस फैसले से सहमत नहीं हूं।मॉरीसन ने स्लेटर की टिप्पणी को बेतुका करार दिया। उन्होंने कहा, ‘यह पूरी तरह से बेतुका है। ऐसा अधिक से अधिक लोगों की सुरक्षित घर वापसी और ऑस्ट्रेलिया को तीसरी लहर से बचाने के लिए किया गया है।’

अगर सरकार हमारी सुरक्षा चाहती है तो उन्हें हमें अपने देश वापस आने देना चाहिए। यह बहुत ही शर्मनाक है। प्रधानमंत्री आपके हाथ खून से रंगे हुए हैं। आपकी हिम्मत कैसे हुई हमारे साथ ऐसा बर्ताव करने की।

आपके क्वारंटीन सिस्टम का क्या हुआ? स्लेटर ने आगे कहा कि मेरे पास सरकार की परमिशन थी कि मैं आईपीएल में जाकर काम कर सकता हूं लेकिन अब सरकार इसे नजरअंदाज कर रही है।

स्लेटर मालदीव चले गए हैं, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई सरकार के साफ किया है कि आईपीएल में हिस्सा ले रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और अन्य को स्वदेश लौटने की व्यवस्था खुद करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *