Breaking News

दिल्ली के निजी अस्पताल के डॉक्टर ने दी जान, सुसाइड से पहले बताया ये बातें

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: आईएम सॉरी मेरे बच्चे, मैं तुझे देख नहीं सकूंगा। मैं कायर नहीं था, मुझे हालात ने मारा है। एक वीडियो के जरिए दर्दनाक मैसेज अपनी पत्नी को भेजने के बाद साकेत मैक्स अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मृतक डॉक्टर विवेक गोरखपुर के रहने वाले थे और दिल्ली में रहकर साकेत के मैक्स अस्पताल से ही डिप्लोमा इन मेडिसिन का कोर्स कर रहे थे। विवेक अपने परिवार के इकलौते बेटे थे। शुक्रवार देर रात करीब 11:30 बजे पुलिस को मामले की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस पहुंची और उनके घर से फंदे से लटके हुए शव को कब्जे में लिया।

दो माह की गर्भवती है पत्नी: डॉ. विवेक की शादी 25 नवंबर 2020 को संतकबीरनगर नगर जिले के ग्राम बालू शासन गांव में केशभान राय की पुत्री कोकिला के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों दिल्ली में रहने लगे। कुछ दिनों बाद कोकिला अपने मायके चली गई। जहां से वह नहीं लौटी, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि 30 अप्रैल की रात विवेक ने मोबाइल में 11 मिनट 19 सेकेंड का वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा और आत्महत्या कर ली। वीडियो में विवेक ने पत्नी से कहा- कोकिला मुझे नहीं पता, तुम मुझसे क्या उम्मीद रखती हो।

मैं उलझ कर रह गया हूं। मुझे नहीं पता कि तुझे वह सारा ज्ञान कहां से मिलता था, पर जो भी था वो गलत था। तुम अक्सर कहती हो कि मां के घर में खुश हूं। तुम्हारी मां कहती है कि यहां फोन क्यों करते हो। क्या मेरा हक नहीं है फोन करने का। मैं खुश होना चाहता था। मगर तुमने तो मेरी उस खुशी को भी तार-तार कर दिया। मैं पापा बनने वाला था, मगर उसकी शक्ल तक नहीं देख पाया। तुम्हारी और तुम्हारी मां की बातें सुन-सुनकर मुझे जीने का कोई हक नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *