Breaking News

UPPCS प्रारंभिक परीक्षा 2021स्थगित करने की मांग, ट्वीटर पर ट्रेंड

 

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग फोटो: स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. कोविड-19 से संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या के कारण उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने मई में प्रस्तावित कृषि सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 को स्थगित करने का निर्णय लिया है। परीक्षा 23 मई और 30 मई, 2021 को आयोजित की जाने वाली थी। लेकिन प्रतियोगी छात्र इससे संतुष्ट नहीं हैं। उनकी मांग है कि PCS 2021 की प्रारंभिक परीक्षा भी स्थगित की जाए। इसके लिए प्रतियोगी छात्रों ने ट्विटर पर अभियान चला रखा है। प्रतियोगियों का कहना है की परीक्षा हुई तो छात्रों के लिए कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।

छात्रनेता अखिलेश यादव ने लिखा पत्र

 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रनेता व NSUI के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष संजय श्रीनेत के नाम पत्र लिखा है और आगामी 13 जून को होने वाली UP-PCS की प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित करने की मांग की है।

UP-PCS 2021 के लिए आवेदन की प्रक्रिया 5 फरवरी से शुरू हुई थी और ऑनलाइन आवेदन सबमिट करने की अंतिम तिथि 5 मार्च निर्धारित थी। इस दौरान 6,91,173 अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे जिन्हें 13 जून को प्रस्तावित प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होना है।

छात्र चाहते हैं कि 13 जून को प्रस्तावित प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी जाए ताकि कोविड-19 कोई भी छात्र परीक्षा से वंचित न होने पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *