Breaking News

RCB VS DC: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज मैदान में उतरेगी विराट कोहली की बैंगलोर, यहाँ देखें मैच

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में इस सीजन अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली दो टीमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को जब आमने सामने होंगी तो रिषभ पंत की कुशल कप्तानी के सामने अनुभवी विराट कोहली की रणनीतिक चालों की भी परीक्षा होगी।

पिछले मैच में भले ही चेन्नई के खिलाफ बैंगलोर की ओपनिंग जोड़ी नहीं लेकिन विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल की जोड़ी अच्छी जमती है। दिल्ली के खिलाफ दोनों ही बल्लेबाज जोरदार वापसी करना चाहेंगे।

आरसीबी को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले की गलतियों से बचना होगा, जिसमें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 20वें में 37 रन ठोककर अपनी टीम को 191 रन तक पहुंचाया था  और फिर तीन विकेट निकालकर आरसीबी को घुटने के बल ला दिया था। आरसीबी के भी दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जम्पा और केन रिचर्ड्सन निजी कारणों से स्वदेश लौट गए हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है। दिल्ली के खिलाफ भी इस बल्लेबाज के काफी उम्मीद रहेगी। अनुभवी डिविलिर्स के साथ शाहबाज मिडिल आर्डर में होंगे।

काइले जैमिसन, हर्षल और मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी से दिल्ली के लिए मुश्किल बन सकते हैं। ये तीनों ही अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं टीम के एक मात्र मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल से कोहली अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *