Breaking News

IPL 2021: आज मैदान पर जीत की हैट्रिक लगाने उतरेंगे धोनी के धुरंधर, इस टीम से होगा मुकाबला

आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में बुधवार को डबल हेडर मुकाबले होने वाले है। पहला मैच दोपहर 3.30 बजे से चेन्नई के चेपॉक मैदान पर पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (PBKS vs SRH) के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच शाम 7.30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs CSK) के बीच खेला जाएगा।

कोलकाता की टीम आइपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरुआत जीत से की थी। पहले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। लेकिन टीम इस प्रदर्शन को आगे जारी नहीं रख सकी। इसके बाद उसे दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

पहले मुंबई ने उसे हराया फिर आरसीबी ने। ऐसे में चेन्नई के खिलाफ कोलकाता की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकती है। ऑलराउंडर आंद्र रसेल बल्लेबाजी में विफल रहे हैं और पिछले मैच में एबी डिविलियर्स ने डेथ ओवर्स में उनकी जमकर धुनाई की थी। ऐसे में उनकी जगह लॉकी फर्ग्युसन को जगह मिल सकती है।

नीतीश राणा, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन इसके अलावा किसी अन्य प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हरभजन सिंह की जगह पर शिवम मावी को जगह मिल सकती है। सुनील नरेन भी ऑप्शन हैं। उन्हें शाकिब की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *