Breaking News

जांच में खुली पोल, छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाया, 3 महिलाएं गिरफ्तार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: पश्चिमी दिल्ली में एक 61 साल के बुजुर्ग को छेड़छाड़ के झूठे मामले में फंसाकर उनसे 10 लाख रुपये उगाही करने के प्रयास के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि किरण नाम की एक महिला ने टैगोर गार्डन एक्सटेंशन में रहने वाले दिनेश चंद महाजन के खिलाफ सात अप्रैल को राजौरी गार्डन थाने में छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी। अगले दिन डीडीयू अस्पताल में महिला की मेडिकल जांच कराई गई

उसे एक डीसीडब्ल्यू काउंसलर के पास काउंसलिंग के लिए भी भेजा गया था, जिसमें महिला ने बताया था कि उसने महाजन के खिलाफ एक झूठी शिकायत की है। और अपनी अन्य दो साथियों पूनम और सोनिया द्वारा उकसाए जाने पर उक्त शिकायत को वापस लेने के लिए जबरन पैसे की मांग की थी। एक अधिकारी ने बताया प्रारंभिक जांच के दौरान पाया गया कि शिकायतकर्ता ने अपनी बहन पूनम और सोनिया के साथ मिलकर 10 लाख रुपये उगाही करने के लिए दिनेश चंद महाजन के खिलाफ छेड़खानी के झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं।

तीनों महिलाओं के जयपुर भाग जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां पर भेजी गई थी। वहां पर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सोनिया और पूनम दोनों बहनें हैं जो वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त हैं और निर्दोष व्यक्तियों को निशाना बनाकर उनसे जबरन वसूली भी करती हैं। किरण इन दोनों बहनों सोनिया और पूनम के साथ मिलकर शिकार को फंसाने के लिए उन पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने का काम करती थी।

पुलिस इनसे पूछताछ कर अब तक इनके शिकार हुए लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *