Breaking News

उन्नाव की रहने वाली मोनी ने किया खुदखुशी विडियो हुआ वायरल जानिये क्या थी वजह


स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उन्नाव के कोरारी कला गांव में एक युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी। इलाके में यह पहली खुदकुशी होगी, जिसमें युवती ने मौत से पहले वीडियो बना कर कहा-मुझे ससुराल में बेइंतहा मोहब्बत मिली। मायके वाले, मेरी लाश भी देखने न आएं। यह गुजरात की आयशा जैसा भावुक वीडियो है। फर्क बस यह कि इसमें पति जुल्मी नहीं बेइंतहा मोहब्बत करने वाला है। मायका अपनी ही बेटी से नफरत करने वाला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हैंगिग से मौत की पुष्टि की है।
मोनी और निर्मल की प्रेम कहानी। मोनी साहू परिवार की थी और निर्मल दलित है। दोनों शादी करना चाहते थे पर युवती के परिवार तैयार नहीं थे। 2016 में मोनी और निर्मल घर से चले गए। मोनी के घरवालों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। कुछ दिन बाद दोनों शादी कर गांव लौट आए। तो पुलिस ने मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी। इस शादी से मायके वाले संतुष्ट नहीं थे। मोनी का मायके आना जाना बंद हो गया था। मायके ने मोनी से रिश्ता तोड़ दिया था।

निर्मल और मोनी चार साल से साथ ही रहते थे। सोमवार रात मोनी ने फंसी लगा कर जान दे दी। इससे पहले उसने दो वीडियो, 1:58 मिनट और 20 सेकेंड के बनाए। वीडियो संदेश में उसने बताया कि उसके ससुराल वाले बहुत अच्छे हैं। उन्होंने उसका बहुत ख्याल रखा। और मायके वालों पर नाराजगी जाहिर की। मायके में बुआ और भाई समेत चार लोगों की मौत हो गई पर उसे किसी ने देखने तक नहीं बुलाया। वीडियो में उसने कहा- ससुराल में बहुत प्यार मिला। खुदकुशी की जानकारी पर पुलिस ने छानबीन की तो मोनी का मोबाइल मिला। उसमें आत्महत्या से पहले बनाया गया वीडियो संदेश मिला।

मैं सुसाइड अपनी मर्जी से करने जा रही हूं। इसमें किसी का कोई हाथ नहीं है। मेरे मायके में सब बहुत दुखी हैं मुझसे, और मेरी शादी को लेकर इसलिए मुझसे सभी दुश्मनी निभा रहे हैं। आप सभी खुशी से रहिए और मैं एक बात कहना चाहती हूं कि मेरे ससुराल वालों को कुछ मत कहना। क्योंकि वह बहुत अच्छे हैं। उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है। मुझे समझाया भी है। क्या करूं? मैं जानती हूं मैं गलत कर रहीं हूं। मैं थक चुकी हूं। मैं चाहतीं हूं कि मेरे मायके वालों को न कुछ हो न ससुराल वालों को कुछ हो। मेरे ससुराल वालों को कुछ होना नहीं चाहिए। आप लोगों ने रिश्ता मुझसे तोड़ ही लिया है। मैं आप लोगों के लिए मर ही चुकी हूं। तो आप लोगों का कोई हक नहीं बनता है कि मेरे ससुराल वालों को कुछ करें। मैं तो यही कहूंगी कि आप लोग मुझे देखने तक मत आइएगा। क्योंकि घर में चार लोग एक्सपायर हो चुके हैं। जैसे मैं तड़पी हूं देखने के लिए, सभी लोगों ने मुझसे बात तक नहीं की। मुझे देखने का हक आपको नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *