Friday , April 16 2021
Breaking News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-कोरोना भयावह और बेपरवाह है भाजपा…

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: सपा सुप्रीमो ने कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि हालात की गंभीरता से बेपरवाह भाजपाई कोरोना पर नियंत्रण के झूठे दावों के साथ वाहवाही लूटने की कोशिश में लगे हैं।

अखिलेश ने कहा कि न जाने कितने लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके है। अखिलेश यादव ने कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए बुधवार को कहा कि प्रदेश में कोरोना संकट भयावह होता जा रहा है और मुख्यमंत्री भाजपा के स्टार प्रचारक बनकर अन्य राज्यों में भाषण दे रहे हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की लापरवाह सरकार के चलते कोरोना का संक्रमण थमने की उम्मीद नहीं दिख रही। पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरीके से ध्वस्त हैं। कोरोना जांच के नाम पर महज खानापूर्ति हो रही है। समय से जांच परिणाम न मिलने से गंभीर रोगियों को भी अस्पतालों में इलाज नहीं मिल रहा है। अखिलेश ने कहा कि न जाने कितने लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके हैं।

अस्पतालों में न बेड हैं, न पर्याप्त मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ है। भाजपा ने लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि जबरन वाहवाही लूटने वाली भाजपा सरकार को केंद्र सरकार और इलाहाबाद हाईकोर्ट दोनों से फटकार मिल रही है।

अखिलेश ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जो सतर्कता दिखानी थी, राज्य सरकार ने उसमें लापरवाही की। उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के बजाए भाजपा खुलेआम इसकी अवहेलना कर रही है।

प्रदेश के बाहर पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु व केरल में भी प्रधानमंत्री, गृहमंत्री व भाजपा अध्यक्ष सहित अन्य नेता रैलियां और रोड-शो कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या वहां कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं रह गया है। अखिलेश ने कहा कि जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव है, वहां भाजपा नेतृत्व समाज में तनाव पैदा करने के लिए घूम रहा है। भाजपा को 2022 में इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *