Thursday , April 22 2021
Breaking News

पृथ्वी शॉ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे’ से की दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग की तुलना कहा ये…

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग को लेकर युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने मजेदार बयान दिया है. रिकी पोंटिंग का क्वारंटीन खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ ने टीम में उनकी शानदार वापसी के लिए जोरदार तरीके से स्वागत किया है.

इसके साथ ही पृथ्वी शॉ ने अपील की है कि जब रिकी पोंटिंग खिलाड़ियों से बात करें तो बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे’ का बैकग्राउंड म्यूजिक होना ही चाहिए. दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल यूट्यूब पेज से पृथ्वी शॉ का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में पृथ्वी शॉ रिकी पोंटिंग को बॉस बता रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

शॉ ने कहा है कि जब रिकी पॉटिंग खिलाड़ियों से बात करें तो बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ का म्यूजिक भी बजना चाहिए. शॉ इस दौरान रिकी पॉटिंग को मैदान में बॉस तो मैदान के बाहर दोस्त बता रहे हैं.

रिकी पोंटिंग लंबे समय से कोचिंग की भूमिका में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने खुद को एक बेहतरीन कोच के रूप में प्रतिष्ठित किया है. दिल्ली कैपिटल्स के कई खिलाड़ियों ने पोंटिंग के प्रबंधन कौशल और उनकी कोचिंग शैली की प्रशंसा की है. अब पोंटिंग की फैन लिस्ट में पृथ्वी शॉ का नाम भी जुड़ गया है. पृथ्वी शॉ ने कहा, ”बॉस वापस आ गए हैं. वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं. फील्ड के अंदर वह एक बॉस की तरह हैं और फील्ड के बाहर वह एक दोस्त जैसे हैं. मुझे लगता है कि वह एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. देखते हैं यह साल कैसा जाता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *