Thursday , April 15 2021
Breaking News

कोरोना के नेगेटिव आने पर लिया सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक्शन मोड

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मंगलवार को एक्शन मोड पर आ गए हैं। उन्होंने बीजापुर हाउस में लोगों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सभी की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता सर्वोपरि है, लोगो की समस्याओं को दूर करना सरकार का दायित्व है। कोशिश की जा रही है कि लोगो की शिकायतों और समस्याओं का निराकरण स्थानीय स्तर पर ही हो जाए। वर्चुअल रात्रि चैपाल इसी क्रम में आयोजित की जा रही हैं। अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये गये हैं कि लोगों को अपने काम के लिए अनावश्यक चक्कर न काटने पङें। जनता और प्रशासन के बीच संवाद कायम किया जा रहा है।

जन भावनाओं के अनुरुप प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार कृत संकल्प है। सबका साथ और सबका विकास के ध्येय से विकासपरक योजनाओं को आगे बढ़ाया जा रहा है। सीएम भाजपा कार्यालय में पार्टी का स्थापना दिवस मनाने भी पहुंचे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना वायरस की रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आई है। अब वह जनसंवाद सहित कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे।दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना ने पुष्टि की है। कहा कि सीएम तीरथ अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

सीएम तीरथ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भाजपा में खुशी की लहर है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक- दूसरे को मिठाई बांटकर तीरथ की लंबी उम्र की कामना भी की। सीएम तीरथ की कोरोना वायरस की रिपोर्ट 22 मार्च को पॉजिटिव आई थी। उसके बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए थे। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सीएम तीरथ ने खुद ही सोशल मीडिया में शेयर की थी। बता दें कि सीएम तीरथ सिंह रावत की पत्नी डा. रश्मि त्यागी रावत भी 31 मार्च को कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं। सीएम के डाक्टर वरिष्ठ फिजीशियन डा. एनएस बिष्ट ने बताया कि सूखी खांसी की शिकायत पर उनकी कोरोना जांच कराई गई थी। देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उनको होम आइसोलेशन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *