Breaking News

राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर, ब्रह्मा मंदिर में की विधिवत पूजा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज़ के दर पर माथा टेक कर की. इसके बाद राहुल गांधी पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर गए. राहुल गांधी ने ब्रह्मा मंदिर में विधिवत पूजा भी की.

Image result for ब्रह्मा मंदिर में राहुल ने बताया मैं हूं कौल ब्राह्मण

खास बात ये रही कि इस पूजा के दौरान राहुल गांधी ने अपने गोत्र का नाम भी उजागर किया. पुष्कर में राहुल गांधी ने कौल ब्राह्मण और दत्तात्रेय गोत्र के नाम से पूजा की.  Image result for ब्रह्मा मंदिर में राहुल ने बताया मैं हूं कौल ब्राह्मण

आपको बता दें कि राहुल गांधी के गोत्र को लेकर भारतीय जनता पार्टी कई बार उन्हें निशाने पर ले चुकी है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर उनका गोत्र ना बताने का आरोप लगाया था.

बता दें कि राहुल गांधी आज पोकरण, जालोर और जोधपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. ये दूसरी बार है जब राहुल गांधी ने अजमेर शरीफ में माथा टेका है.

राहुल ने इसको लेकर ट्वीट भी किया कि वह अपने राजस्थान दौरे की शुरुआत दरगाह और मंदिर में माथा टेककर करेंगे.

गौरतलब है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होगा. 11 दिसंबर को अन्य राज्यों के साथ ही राजस्थान के भी नतीजे आएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रविवार को राजस्थान के अजमेर में रैली को संबोधित किया था. इस दौरान मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला था. आज भी प्रधानमंत्री की भीलवाड़ा, कोटा और बेणेश्वेर धाम में रैलियों को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *