Friday , April 16 2021
Breaking News

मेगन मार्कल ने सुनाया ब्रिटिश राजघराने का दर्द बोली-“मैं पूरी तरह टूट चुकी थी और आत्महत्या करने…”

ब्रिटेन का शाही राजघराना मेगन मार्कल के बेटे आर्ची के रंग को लेकर परेशान था। मेगन इस हद तक परेशान हो चुकी थीं कि उनके मन में जिंदगी खत्म करने के ख्याल आते थे। सिलेब्रिटी टॉक शो होस्ट ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में डचेस और ससेक्स मेगन मार्कल और ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी ने कई ऐसी बातों से पर्दा उठाया है जो शाही राजघराने में भूचाल ला सकती हैं। CBS पर टेलिकास्ट हुए इस इंटरव्यू को पूरी दुनिया में देखा जा रहा है।

मेगन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, “राज परिवार को उनके बेटे के रंग से परेशानी थी. मेगन ने बताय कि जब उनका बेटा पैदा हुआ तो उसके रंग को लेकर सभी लोगों ने चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने कहा, परिवार के लोगों ने बेटे के रंग को लेकर प्रिंस हैरी से भी बात की थी.” हालांकि मेगन ने उन परिवार के सदस्यों के नाम लेने से सख्ती से मना कर दिया.

उन्होंने बताया कि शही परिवार से अलग होने के बाद उन्होंने अपनी सिक्योरिटी को भी छोड़ दिया था या ये कहा जाये कि छोड़नी पड़ी थी. वहीं, उनके बेटे आर्ची को सिक्योरिटी मिलने पर कई बार बात सामने आ चुकी है.

मेगन ने बताया कि जीवन में एक दौर ऐसा भी आ गया था कि जब वो पूरी तरह टूट चुकी थी और उनके मन में आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे थे. वहीं, प्रिंस हैरी ने कहा कि, “मैं समझ नहीं पा रहा था क्या करना चाहिये या कैसे मदद की जाये पर मैं उनके लिए खड़ा रहना चाहता था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *