Wednesday , April 21 2021
Breaking News

सीएम योगी के राज में उत्तर प्रदेश ने हासिल किया बड़ा मुकाम, बना ऐसा करने वाला पहला राज्य

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सिनेशन में यूपी के नंबर वन होने पर संतोष जाहिर किया है। प्रदेश में अब तक 20 लाख से अधिक कोविड वैक्सीन की डोज लग चुकी है। योगी ने सभी डीएम और सीएमओे को निर्देश दिए हैं कि जिले में वैक्सीनेट होने वालों का डेटा रोज शाम 5 बजे तक पोर्टल पर अपलोड करें।

सीएम योगी ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर कोविड नियंत्रण की स्थितियों की समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिए हैं उन्होंने कहा कि जिले में बने इंटीग्रेटेड कमांड व कंट्रोल सेंटर का उपयोग भी वैक्सिनेशन कार्य के लिए करने का सुझाव दिया।

योगी ने कहा कि संक्रमण की दर में उल्लेखनीय कमी के बावजूद कोरोना का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए प्रत्येक स्तर पर पूरी सतर्कता बरतना आवश्यक है।

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन (डीएमए) ने रविवार को कोरोनाकाल में उल्लेखनीय सेवा और उत्कृष्ट कार्य के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को सम्मानित किया। केंद्रीय मंत्री ललित होटल में धर्मशिला नारायण अस्पताल के सहयोग से आयोजित दिल्ली राज्य मेडिकल कॉन्फ्रेंस (मेडिकॉन 2021) के 62वें वार्षिक दिवस के अवसर पर सम्मानित किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *