Breaking News

इशांत शर्मा ने 100वां टेस्ट खेलने से पहले भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को लेकर कही बड़ी बात…

भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के तीसरे टेस्ट में देश के लिए अपना 100 वां टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन तेज गेंदबाज ने कहा है कि उनका ध्यान अभी भी टीम को जीत दिलाने की ओर है.

फिलहाल इशांत शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम को हर एक गेंदबाज की ताकत के बारे में जानकर उन्हें आजमाना होगा. इशांत शर्मा अभी कप्तान विराट कोहली के काफी भरोसेमंद बने हुए हैं.

इशांत दाएं हाथ के ऐसे तेज गेंदबाज है, जिन्होंने अपने पहले 79 टेस्ट मैचों में 226 विकेट लिए है और साथ ही तेज गेंदबाजी में सभी से आगे खड़े दिखाई देते हैं. इसलिए लगता है कि इशांत मोटेरा स्टेडियम में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल सकते है.

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक समय में एक खेल के बारे में सोचता हूं, मैं भविष्य के बारे में नहीं सोचता. मैं अपने शरीर को समझता हूं और मुझे किस प्रकार के प्रशिक्षण की आवश्यकता है. अभी, मैं समझ गया हूं कि जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपको रिकवरी प्रक्रिया के बारे में भी सोचना चाहिए. ”

ऐसा हुआ तो इशांत, कपिल देव के बाद 100 टेस्ट मैच खेलने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज होंगे. कपिल देव की बात करें तो उन्होंनें कुल 131 टेस्ट मैच खेले है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *