Breaking News

ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करेंगी हॉलीवुड की ये सबसे मशहूर पॉप सिंगर

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल दिसंबर में बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी। देश में होने वाली इस हाई-प्रोफाइल शादी के कार्यक्रम की रूपरेखा बननी शुरू हो गई है।

अंबानी परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो ईशा की संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड की सबसे मशहूर पॉप सिंगर बियॉन्से नॉलेस को बुलाया गया है। सूत्र बता रहे हैं ईशा और आनंद की शादी का संगीत समारोह उदयपुर में होगा। कहा जा रहा है कि शादी 10 दिसंबर को है तो वहीं शादी से पहले के फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होंगे। इस संगीत सेरेमनी को और भी ग्रैंड बनाने के लिए पॉप सिंगर बियॉन्से लाइव परफॉर्म करेंगी।

सूत्रों के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी उत्साहित हैं। अखबार गॉर्जियन ने भी इस शादी को लेकर कई बातों का खुलासा किया है। इसके मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये दिए गए हैं। बताते चलें कि ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर हो हुई थी। सगाई के लिए इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

सगाई के बाद जमकर आतिशबाजी की गई। लेक कोमो के बारे में बताते चलें कि यह इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है। यह लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित है और 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैली हुई है। लेक कोमो के विलाड एस्टे में यह सारा प्रोग्राम था। इस विला को 1568 में बनवाया गया था। इस विला में 152 कमरे हैं। यहां एक कमरा बुक करने का खर्च 70 हजार रुपये है। अंबानी ने ये पूरा होटल बुक किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *