Breaking News

अमित शाह ने रैली कर कांग्रेस को लिया निशाने पर, कसे ये तंज

रैलियों के दौर के बीच मध्यप्रदेश के बालाघाट में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली कर कांग्रेस को निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाईं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को मोदी सरकार के साढ़े चार साल के काम का हिसाब मांगने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनकी साढ़े चार पीढ़ी ने देश पर राज किया। क्या क्या कहा अमित शाह ने पढ़ें-

-मध्यप्रदेश की जनता को तय करना है कि यहां किसकी सरकार बनानी है। आपने बंटाधार कांग्रेस की सरकार भी देखी है जहां बिजली का अभाव था और अब शिवराज चौहान जी ने हर गांव में, हर घर में बिजली देने का काम किया है।

-मोदी जी के नेतृत्व में शिवराज जी को मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बनाकर चुनाव के मैदान में उतरी है।

-कांग्रेस के शासन में देश में घुसपैठिये घुसते रहे हैं क्योकि उनमें उन्हें वोट बैंक दिखता था। असम में हमारी सरकार आई, हम एनआरसी लाए और 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हित करने का काम किया।

-राहुल बाबा किसान-किसान करते हैं। क्या राहुल बाबा ने कभी दो बैल भी जोते हैं? आपके समय में किसानों को यूरिया के लिए भी लाठी खानी पढ़ती थी।

-राहुल बाबा आप हमारे साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हैं, आपकी चार पीढ़ी ने देश पर राज किया। जवाहरलाल नेहरू ने, इंदिरा गांधी ने, राजीव गांधी ने, सोनिया गांधी ने और अब आप कर रहे हैं। आपने एमपी के लिए क्या किया।

-8 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया, 13 करोड़ लोगों को मुद्रा बैंक से लोन देने का काम किया, 4 करोड़ घरों में गैस कनेक्शन देने का काम किया, किसानों को फसलों का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का काम भाजपा ने किया है।

-आपके शासन में पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया घुसपैठ करते थे। इन्होंने उरी में हमला किया, 12 जवानों को शहीद किया, पूरा देश गुस्से में था। सर्जिकल स्ट्राइक से जवानों ने शहादत का बदला लिया, सर्जिकल स्ट्राइक समाप्त हुई, बिना कोई नुकसान उठाए हमारे जवान वापस आ गए।

-इससे पहले इस्राइल और अमेरिका ही आतंकी हमले का बदला लेते थे। इस सूची में महान भारत का नाम जोड़ने का काम मोदी सरकार ने किया। करप्शन मिटाने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया, गरीबों को आगे बढ़ाने का काम मोदीजी ने किया, और ये हमसे सवाल करते हैं।

अमित शाह का रोड शो

दिनभर की रैलियों के बाद अमित शाह ने कटनी में रोड शो भी किया जिसमें भारी संख्या में लोग नजर आए। उनके साथ पार्टी उम्मीदवार और कार्यकर्ता भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *