Breaking News

दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं। इससे सियासी गलियारे में सिन्हा की आम आदमी पार्टी (आप) से नजदीकी की चर्चा आम है। जानकारों का मानना है कि आप के साथ गलबहियां कर रहे सिन्हा लोक सभा चुनाव से पहले बड़ा सियासी धमाका कर सकते हैं। हालांकि, पार्टी इस तरह की किसी संभावना को सिरे से नकार रही है।

दरअसल, शुक्रवार को उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से स्किल डवलपमेंट प्रोग्राम लांच हो रहा है। इसमें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहेंगे। पार्टी का कहना है कि यह दिल्ली सरकार का प्रोग्राम है और सिन्हा सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं। इसका कई मौकों पर उन्होंने खुलकर इजहार भी किया है।

ऐसे में उनके कार्यक्रम में मौजूद रहने से किसी तरह का सियासी संदेश निकालने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, लेकिन जानकार बताते हैं कि कार्यक्रम ऐसे वक्त हो रहा है जब आम आदमी पार्टी दिल्ली में लोक सभा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त है। पार्टी की पूरी कोशिश है कि वह दिल्ली में पूर्वांचल से ताल्लुक रखने वाले मतदाताओं को अपने साथ मजबूती से जोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *