Breaking News

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की इस एक्ट्रेस ने लगाया अपने पति पर रेप का आरोप

टीवी की दुनिया में सुपरहिट सीरियल रहा ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की फेमस एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। इससे पहले ही वह तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी थीं। इसकी जानकारी चाहत ने इसी साल अगस्त के महीने में दी थी। चाहत और फरहान की शादी साल 2013 में हुई थी।

बता दें कि चाहत की दो बेटियां हैं, बॉम्बे टाइम्स को चाहत ने बताया कि ‘मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हूं और पति को तलाक देने का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया है, मैं बस तलाक चाहती हूं, मेरे पति मुझे नहीं छोड़ रहे हैं, लेकिन में किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती हूंं,गौरतलब है कि चाहत ने पति फरहान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। चाहत ने बताया ‘मेरा शारीरिक शोषण ही नहीं बल्कि पैसा और मानसिक शोषण भी किया गया है, घर का ऐसा माहौल हो गया है जिसमें मेरा दम ही घुट रहा है, मेरे पति मुझपर वेश्यावृति और को-स्टार से अफेयर का आरोप लगाते रहते हैं, इतना ही नहीं शूटिंग सेट पर भी अचानक पहुंच जाते थे, एक दफा को-स्टार के पार्टी में बुलाने पर मेरे पति ने इसे डेट समझ लिया।’

चाहत ने आगे आरोप लगाते हुए कहा ‘मेरे पति तबीयत ठीक ना होने की स्थिति में भी जबरन मुझसे संबंध बनाते थे, चाहे मैं मर भी रही हूं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था, मगर मुझे अपनी बच्चियों के लिए यह सब सहना पड़ा, जो कि घरेलू हिंसा से भी ज्यादा है, फरहान ने मुझे मेरे परिवार से भी अलग करना चाहा, लेकिन अब मैं उनके साथ एक पल नहीं रहना चाहती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *