Breaking News

विधानसभा सदन के पहले ही दिन सपा ने किया जोरदार प्रदर्शन

सपा का हर रोज किसी न किसी बात को लेकर राज्य और केंद्र सरकार को घेरना कोई नया नहीं है। इसी कड़ी में आज जहां विधानसभा सदन का पहला दिन है वहीँ सपा सरकार के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

Image result for विधानसभा सदन के पहले ही दिन सपा ने किया जोरदार प्रदर्शन

महिला सुरक्षा की मांगों पर सपा कार्यकर्ता बीजेपी को घेरते नजर आये। सपा कार्यकर्ताओं का आरोप था कि बीजेपी सरकार लोगों के विश्वास के साथ खेल रही है।

वहीँ दूसरी तरफ सपा मुखिया अखिलेश यादव भी भाजपा पर हमला बोलते दिखे। प्रदेश में सपा सरकार के मुखिया अखिलेश यादव भाजपा को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। भाजपा के ‘राम’ के जवाब में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भगवान विष्णु की शरण ली है।

उन्होंने बुधवार को एलान किया कि यूपी की सत्ता में आने पर वह भगवान विष्णु के नाम पर एक शहर बसाएंगे, जिसमें कंबोडिया के प्रसिद्ध अंकोर वाट जैसा मंदिर भी होगा।

भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह पार्टी साजिशों में विश्वास करती है जबकि हम विकास में। वे लोगों को बेवकूफ बनाकर वोट लेते हैं जबकि हम अपने विकास कार्यों पर। प्रदेश की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है और उसे सत्ता से बेदखल करने का मौका तलाश रही है। 2019 में अपनी जनविरोधी नीतियों के कारण भाजपा की हार होगी। उन्होंने अगले महीने कन्नौज से हक और सम्मान साइकिल यात्रा शुरू करने की घोषणा भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *