Breaking News

सलमान ने अटल के निधन पर जताया शोक, लोगों ने पूछां- इतने दिनों से क्या गांजा मार के सो रहे थे !

डेस्क। सलमान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख जताया है। अटल बिहारी वाजपेयी ने 16 अगस्त की शाम 5 बजकर 5 मिनट पर आखिरी सांस ली थी लेकिन सलमान ने उनके निधन के 5 दिन बाद ट्वीट कर अटलजी को श्रद्धांजलि दी है।

सलमान ने दुख जताते हुए लिखा- “अटल जी जैसे ग्रेट लीडर, महान राजनेता, वक्ता और एक असाधारण इंसान को खो देने का दुख हो रहा है।” इस ट्वीट के बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और उनका जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है।

ऐसे उड़ रहा मजाक :एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- “भाई अब याद आ रही।।। इतने दिनों से क्या गांजा मार के सो रहे थे।।।।” तो वहीं दूसरे ने लिखा- “टाइगर सो रहा था।”

– एक और यूजर ने लिखा- “भाई को न्यूज मिल गई।।। भाई कौनसा न्यूजपेपर आया है।।।?” एक ने लिखा-“अटल जी की मृत्यु 16 अगस्त को हुई थी। आज 22 अगस्त है इन्हें 11 घंटे पहले याद आई है कि अटल जी नहीं रहे, क्यों भाई कौन से गोले में थे इतने दिनों से।।।।”

– एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “इन्हें पूरे भारत का प्यार भी चाहिए और कुछ खास लोगों को नाराज भी नहीं कर सकते।” इसके अलावा “क्रिमनल नशेड़ी है।।।”, “ट्यूबलाइट जल गई।।।”, “आज नशा उतरा होगा।।।” सोशल मीडिया पर ऐसे कई कमेंट्स के साथ सलमान का मजाक बनाया जा रहा है।

-अटल बिहारी वाजपेयी करीब दो महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन बीते 15 अगस्त से उनकी हालत बिगड़ने लगी थी, डॉक्टरों की तमाम कोशिशें के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। 17 अगस्त की शाम को राजकीय सम्मान के साथ राष्ट्रीय स्मृति स्थल में अटलजी का अंतिम संस्कार किया गया था।

बाढ़ पीड़ितों के लिए भी किया मैसेज

सलमान खान ने अटलजी के अलावा केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भी शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- “केरल में हुई प्राकृतिक आपदा से अभी तक सदमे में हूं, मेरी संवेदनाएं बाढ़ पीड़ितों के साथ है लेकिन मदद के लिए आगे आए लोगों को देख बहुत खुश हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *