Breaking News

लखनऊ से डिप्टी सीएम की अगुवाई में कमल संदेश बाइक रैली लखनऊ से हुई रवाना

केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शनिवार को लखनऊ से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की अगुवाई में कमल संदेश बाइक रैली लखनऊ से रवाना हो गई।

Image result for लखनऊ से डिप्टी सीएम की अगुवाई में कमल संदेश बाइक रैली लखनऊ से हुई रवाना

बाइक रैली प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों के गांव, गली, सड़क और चौराहों से गुजरेगी। आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है और जनता के बीच अपने विकास कार्यों को बताने के लिए पहुंच रही है।

लखनऊ में रैली की अगुवाई डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने की। इसी तरह प्रधानमंत्री के क्षेत्र वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, फूलपुर में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रैली की अगुवाई करेंगे।

प्रदेश महामंत्री एवं कमल संदेश बाइक रैली के प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ल बाराबंकी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रमापति राम त्रिपाठी सीतापुर, डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी गौतमबुद्धनगर, राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर मेरठ, अनिल अग्रवाल फिरोजाबाद, अशोक बाजपेयी उन्नाव, प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह झांसी, डॉ. महेंद्र सिंह आगरा, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर हरदोई में होने वाली रैली में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *